रोजगार चाहिए तो 19 अगस्त को आएं आईटीआई शाहपुर

देश की नामी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड कंपनी लेगी कैम्पस साक्षात्कार_ 
साक्षात्कार के माध्यम से युवकों को मिलेगी 1 साल के लिए अप्रेंटिसशिप के तौर पर जाॅब, 11,935 रुपए होगा वेतन। 
150 रिक्त पदों के लिए होगा कैंपस। 

शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में हरियाणा (गुड़गांव) की लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को जॉब देगी। आगामी 19 अगस्त 2022 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के सौजन्य से हरियाणा की मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा आयोजित कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवक भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच है और जिन युवकों ने फिटर, टर्नर, मोटर मैकेनिक व्हीकल, डीजल मैकेनिक, ट्रैक्टर मैकेनिक, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, ऑटोमोबाइल, कोपा, वेल्डर, व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। 

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 19 अगस्त 2022 को हरियाणा की नामी कंपनी मारुति सुजुकी लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही हैं।

कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर 1 साल के लिए अप्रेंटिसशिप के तौर पर 11,932 रुपए मासिक देगी इसके साथ-साथ उन्हें अटेंडेंस का बोनस 4, 160 रुपए भी दिया जाएगा l उन्होंने बताया कि इसमें पास आउट अभ्यार्थी जो 2014 से 2022 तक हो (एससीवीटी - एनसीवीटी) वही ही इस में भाग ले सकते हैं।  उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी 1 साल के लिए अप्रेंटिसशिप के तौर पर रखेगी। 

अप्रेंटिसशिप के उपरांत कंपनी की तरफ से मिलने वाली सारी सुविधाएं उन्हें दी जाएगी। 

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर मुकेश कौशल जी ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस दिन युवा अपना 10वीं, 12वीं, तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड की दो प्रतियां और 3 पासपोर्ट साइज के फोटोग्राफ्स अपने साथ लाएं। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा।